MI vs RR in IPL 2021: क्या रोहित शर्मा सुपर फ्लॉप चल रहे हार्दिक पांड्या को टीम से

[ad_1]

MI vs RR in IPL 2021: क्या रोहित शर्मा सुपर फ्लॉप चल रहे हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर करने का कड़ा फैसला करेंगे?

MI vs RR in IPL 2021: क्या रोहित शर्मा सुपर फ्लॉप चल रहे हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर करने का कड़ा फैसला करेंगे?- अगर दुनिया के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक ब्रायन लारा दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग के सबसे सफल टीम को लेकर चिंता व्यक्त करे तो ये गत-विजेता के लिए वास्तव में कुछ बड़ी समस्या जरुर होगी.

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन अपने मध्यक्रम को लेकर काफी परेशान है क्योंकि मध्यक्रम के बल्लेबाजों में इस साल निरंतरता की कमी दिख रही है. वहीं मीडिल ऑर्डर के अलावा रोहित के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म भी किसी सिरदर्द से कम नहीं है. लगातार हार झेल कर आ रही है मुंबई की टीम क्या राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में गुरुवार को पांड्या को आराम देकर अपनी मीडिल ऑर्डर की समस्या को खत्म करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: डी विलियर्स के मुरीद हुए विराट कोहली ने कह दी बड़ी बात, विश्वास नहीं होगा कि…

मुंबई इंडियंस की बहुत सारी सफलता पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन पर निर्भर करती है लेकिन चोट की वजह से वो मुंबई के लिए बतौर बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं लेकिन उनके खराब प्रदर्शन के कारण वो मुंबई के लिए बोझ बन गए हैं.
पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी गेम में 27 वर्षीय लगातार पांचवीं बार विफल रहे. उन्होंने 4 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाया.

पांच पारियों में पांड्या ने 97 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 35 रन बनाए हैं और इसमें सर्वाधिक 15 रन है.
इसके अलावा अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प की कमी ने एमआई की प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

एमआई आईपीएल में सबसे खतरनाक मध्य क्रम में से एक है, जो अपने दिन पर किसी भी विपक्षी टीम की हालत खराब कर सकता है लेकिन आउट-ऑफ-फॉर्म मध्य क्रम के कारण मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर है. पांड्या जिस तरह के खिलाड़ी हैं वो टीम के लिए अकेले मैच का पासा पलट सकते हैं लेकिन इस समय वो खुद टीम से बाहर होने की कगार पर खड़े हैं. सिर्फ पांड्या ही नहीं अन्य बल्लेबाज भी फीके दिखाई दे रहे हैं. मुंबई के मध्यक्रम ने कुल 357 रन बनाए हैं- सूर्यकुमार यादव (154 रन), इशान किशन (73 रन), हार्दिक पांड्या (36 रन), क्रुणाल पांड्या ( 29 रन) और कायरन पोलार्ड (65 रन).

रोहित शर्मा और मुंबई के थिंक टैंक फिरोजशाह कोटला की पिच की स्थिति का आकलन करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के मैच को नजदीक से देखेंगे. CSK बनाम SRH दिल्ली लेग का पहला गेम होगा.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: भारतीय बल्लेबाज जमकर लगा रहे हैं चौके, टॉप 10 में सिर्फ 2 विदेशी शामिल

मुंबई अभी भी पांड्या भाईयों की जगह जिमी नीशम और पीयूष चावल को आजमाना चाहेगी. जहां नीशम उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विकल्प देगा, वहीं चावला बीच के ओवरों में उनके लिए विकेट लेने का विकल्प हो सकते हैं.

IPL 2021 में MI vs RR: मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या / जिमी नीशम, क्रुणाल पांड्या / पीयूष चावला, कायरन पोलार्ड, जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

[ad_2]

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *